100 Sad Status in Hindi for Whatsapp 

Sad Status in Hindi for Whatsapp:


व्हाट्सएप उपयोगकर्ता के लिए एक लाइन स्थिति संग्रह। हमें सभी को संक्षिप्त पाठ की ज़रूरत है, जो हमें सोशल नेटवर्किंग साइट्स जैसे व्हाट्सएप, ट्विटर और फेसबुक पर हमारी भावनाओं को व्यक्त करने में मदद करता है। वे हमें अपने विचार साझा करने या हमारी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए सीमित स्थान देते हैं। इसलिए, इस बार हमने आपके लिए 1 लाइन स्थिति एकत्र की है।.

100 Sad Status in Hindi for Whatsapp
100 Sad Status in Hindi for Whatsapp 

1. जीवन की किताब में, जवाब पीछे नहीं हैं।

2. यदि आप मुस्कान के बिना एक दोस्त को देखते हैं; उसे तुम्हारा एक दे दो।

3. कोई भी आपके आंसुओं का हकदार नहीं है, परन्तु जो कोई उनके योग्य है, वह आपको रोएगा नहीं।

4. सभी अच्छी चीजें खत्म होनी चाहिए, लेकिन सभी बुरी चीजें हमेशा के लिए जारी रह सकती हैं।

5. जिन दीवारों को हम दुःख रखने के लिए हमारे चारों ओर बनाते हैं, वह भी खुशी को दूर रखता है।

6. रोना आसान है जब आप महसूस करते हैं कि जो भी आप प्यार करते हैं वह आपको अस्वीकार कर देगा या मर जाएगा।

7. अच्छा विनोद आत्मा का स्वास्थ्य है, इसकी जहर उदासी है।

8. मुस्कुराओ, भले ही यह एक दुखी मुस्कुराहट हो, क्योंकि दुखी मुस्कुराहट की तुलना में उदासी मुस्कुराहट के बारे में जानने की उदासी नहीं है।

9. क्रोध, आँसू और उदासी केवल उन लोगों के लिए हैं जिन्होंने हार मानी है।

10. पूर्ण चुप्पी उदासी की ओर जाता है। यह मौत की छवि है।

11. दुःख है लेकिन दो बगीचों के बीच एक दीवार है।

12. दुख उन चीजों में से एक है जो जीवित रहने का तथ्य है।

13. दुख के दिन खुशी को याद करने से कोई बुरा दुख नहीं है।

14. जब दुख आते हैं, तो वे अकेले जासूस नहीं होते, बल्कि बटालियनों में आते हैं।

15. दुख हमेशा अतीत की विरासत है; अफसोस स्मृति की पीड़ा है।

16. हम दुःख और दर्द से ताकत इकट्ठा करते हैं हर बार जब हम मर जाते हैं हम फिर से जीना सीखते हैं।

17. दुख एक बहुमूल्य खजाने की तरह है, केवल दोस्तों को दिखाया गया है।

18. आँसू शब्द हैं जो दिल व्यक्त नहीं कर सकते हैं।

19. जो आंसुओं में बोते हैं वे आनंद में उगेंगे।

20. जीवन सुखद है। मौत शांतिपूर्ण है। यह संक्रमण है जो परेशानी है।

21. उस समय दुःख में याद करने की तुलना में कोई बड़ा दुख नहीं है जब हम खुश थे।

22. लोगों से घृणा करना चूहे को मारने के लिए आपके घर को जलाने जैसा है।

23. एक अच्छी तरह से व्यतीत दिन के रूप में अच्छी नींद आती है, इसलिए एक अच्छी तरह से जीवन जीने से खुश मौत आती है।

24. यह अकेलापन है जो सबसे बड़ा शोर बनाता है। यह कुत्तों के रूप में पुरुषों के बारे में सच है।

25. हालांकि दुनिया पीड़ा से भरा है, यह भी इसके खत्म होने से भरा है।

26. मैं भगवान से बात करता हूं लेकिन आकाश खाली है।

27. प्यार की अनुपस्थिति सबसे अजीब दर्द है।

28. मैं ठीक हूँ कि आप क्या कहना चाहते हैं?

29. दुनिया पागल है और लोग दुखी हैं।

30. लेकिन वे सभी मुझमें थोड़ी सी उदासी नहीं देखी।

31. किसी और के हाथों में अपनी खुशी कभी न डालें।

Feeling Sad Status in Hindi for Whatsapp

32. सावधान रहें कि आप किसके साथ प्यार करते हैं, क्योंकि किसी को कहीं स्वीकृति नहीं मिलती है।

33. किसी कारण के बिना उदासी की भावना लग रही है।

34. मैंने सब कुछ ठीक करने के लिए किया जो सबकुछ गलत करता है।

35. मुझे नहीं लगता कि आप जानते हैं कि आप मेरे साथ क्या कर रहे हैं।

36. आप मेरा नाम मेरी कहानी नहीं जानते हैं।

37. कभी-कभी यह महसूस करने में कुछ खो जाता है कि आपके पास क्या है।

38. कल मैं दुखी था आज मैं खुश हूं कल मुझे एक समस्या थी, मुझे अभी भी एक ही समस्या है।

39. वे मुझसे प्यार नहीं करते हैं, वे मुझे जानते हैं जब उन्हें मुझे चाहिए।

40. मेरे आँसू एंकरों की तरह हैं जो मेरे दिल को गहरे समुद्र की गहराई तक डुबोते हैं।

41. अस्थायी खुशी लंबी अवधि के दर्द के लायक नहीं है।

42. लोग आसानी से चले जाते हैं लेकिन वे हमेशा के साथ अपनी यादें छोड़ देते हैं।

43. यह खुश अंत के बारे में नहीं है। हो सकता है कि यह कहानी के बारे में हो।

44. मुझे प्यार बिल्कुल समझ में नहीं आता .. मुझे लगता है कि यह सौंदर्य केवल शुरुआत में ही है।

45. मेरा जन्म स्नेह की भारी आवश्यकता और इसे देने की एक भयानक ज़रूरत के साथ हुआ था।

46. ​​क्या मैंने बदल दिया या तुमने मुझे प्यार करना बंद कर दिया।

47. मुझे अनुमति के लिए मत लेना, बाकी के विपरीत कारण। मुझे दूर जाने से डर नहीं है।

48. मैं प्यार में होने के योग्य नहीं हूँ।

49. प्यार वह व्यक्ति है जिसे आप उदास गीतों के दौरान सोचते हैं।

50. मुझे आश्चर्य है कि क्या आप जानते हैं कि आप मेरे साथ क्या कर रहे हैं।

51. मुझे नफरत है जब मैं बिस्तर पर बिछा रहा हूं, मेरी खिड़की को चंद्रमा और सितारों के लिए देख रहा हूं, लेकिन मुझे चंद्रमा नहीं मिल रहा है।

52. मैं बस महसूस करना चाहता हूं कि मैं संबंधित हूं ...

53. खत्म होने के लिए कभी भी दुखी न हों, बस खुश रहें कि यह एक बार तुम्हारा था।

54. हम लोगों के पीछे लोगों को देखने से खुश होने से पहले लोगों को हमारे सामने देखने से नाखुश हैं।

55. प्रिय सुनो, कृपया सबकुछ में शामिल होना बंद करो। आपका काम रक्त को पंप करना है।

56. हमारे बीच सबसे मजबूत वे लोग हैं जो चुप दर्द से मुस्कुराते हैं, बंद दरवाजों के पीछे रोते हैं और युद्ध लड़ते हैं, कोई भी नहीं जानता है।

57. यह सबसे अधिक दर्द होता है जब जिस व्यक्ति ने आपको कल इतना खास महसूस किया है, वह आपको आज इतनी अवांछित महसूस करता है।

58. कभी-कभी जो लोग आपसे हजारों मील दूर हैं, वे आपको अपने आस-पास के लोगों की तुलना में बेहतर महसूस कर सकते हैं।

59. मेरी चुप्पी / मुस्कुराहट मेरे दर्द के लिए सिर्फ एक और शब्द है।

60. अपनी भावनाओं को छिपाने और कुछ भी नाटक करने की कोशिश करना गलत है।

Best Sad Status in Hindi for Whatsapp

61. लोग रोते हैं, न कि क्योंकि वे कमज़ोर हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि वे बहुत लंबे समय तक मजबूत रहे हैं।

62. तुमने मुझे ऐसा महसूस किया जैसे तुमने मुझे वास्तव में पसंद किया और फिर तुमने कुछ भी नहीं छोड़ा।

63. कभी-कभी जब मैं कहता हूं: मैं ठीक हूँ। मैं चाहता हूं कि कोई मुझे आंखों में देखे, मुझे कसकर गले लगाए, और कहें: मुझे पता है कि तुम नहीं हो।

64. अपने दिल को तोड़ने का सबसे अच्छा तरीका है, नाटक करता है कि आपके पास कोई नहीं है।

65. मुस्कुराओ। यह उसे देखने के लिए इतना ईर्ष्या देगा कि आप उसके बिना खुश हैं।

66. जब मैं आपको मुस्कान देखता हूं और जानता हूं कि यह मेरे लिए नहीं है, तो वह तब होगा जब मैं आपको सबसे ज्यादा याद करूंगा।

67. मैं एक चट्टान पर 'मुझे तुम्हारी याद आती है' लिखना चाहता हूं और इसे अपने चेहरे पर फेंकना चाहता हूं, इसलिए आप जानते हैं कि आपको याद करने में कितना दर्द होता है।

68. मुझे प्यार में गिरने से डर नहीं है। मैं फिर से गलत व्यक्ति के लिए गिरने से डरता हूं। कभी-कभी जीवन आपको कुछ ऐसा नहीं देना चाहता जो आपको चाहिए, क्योंकि आप इसके लायक नहीं हैं, लेकिन क्योंकि आप अधिक पात्र हैं।

69. अगर यह एक ख़ुशी समाप्त नहीं है तो यह बिल्कुल खत्म नहीं हो रहा है।

70. दर्द ही एकमात्र चीज है जो मुझे बता रही है कि मैं अभी भी जीवित हूं।

Feeling Sad Status in Hindi for Whatsapp

71. जब मैं अपनी आंखें बंद करता हूं तो मैं आपको देखता हूं, जब मैं अपनी आंखें खोलता हूं तो मुझे तुम्हारी याद आती है।

72. मुझे उस क्षण से नफरत है जब अचानक मेरा गुस्सा आंसुओं में बदल जाता है।

73. दिन के दौरान मैं खुद व्यस्त रहता हूं और कभी-कभी समय बीतता है। लेकिन रात में, मैं वास्तव में आपको याद करता हूँ।

74. वही व्यक्ति जिसने मुझे सबसे मधुर चीजें कहा, मैंने कभी भी सुनाई गई कुछ सबसे छोटी चीजों को भी कहा।

75. मैं अपनी बाहों में पकड़ना चाहता हूं उससे बहुत दूर महसूस करता हूं।

76. जब आप आँसू गिरने से रोकने के लिए मुस्कुरा रहे हैं तो सबसे बुरी तरह का दर्द होता है।

77. कुछ रहस्यों को अपने आप में रखने के लिए जा रहे हैं क्योंकि कुछ लोग मैं भरोसा नहीं कर सकता।

78. जिस क्षण आप देखभाल करना शुरू करते हैं, उसे हमेशा चोट पहुंचती है।

79. मैं अपनी बाहों में पकड़ना चाहता हूं उससे बहुत दूर महसूस करता हूं।

80. मुझे उदास संगीत सुनना अच्छा लगता है जब मुझे दुखी दुखी करने में दुःख होता है।

         Sad Whatsapp Status in Hindi

81. आजकल मेरे जीवन में कुछ याद आ रही है।

82. जब आप किसी गीत को सुनते हैं तो प्यार करता है और यह आपको 100% सुनिश्चित करता है कि आप कैसा महसूस करते हैं।

83. मुझे टूटा हुआ नफरत है। मुझे नफरत है कि मैं वापस नहीं जा सकता।

84. मैं अंदर क्रोधित महसूस करता हूं, जैसे कुछ तोड़ दिया।

85. एकमात्र तरीका आगे बढ़ना है, क्योंकि यदि आप नहीं हैं तो आप चूसने वाले होंगे जहां आप हैं।

86. किसी से प्यार करने का सबसे कठिन हिस्सा यह देख रहा है कि वह व्यक्ति दूसरे व्यक्ति से प्यार करता है।

87. दुखद बात यह नहीं है कि हम कभी बात नहीं करते, यह कि हम हर रोज बात करते थे।

88. मैंने आपको भूलने की कोशिश की, लेकिन जितनी मेहनत की मैंने कोशिश की, उतना ही मैंने आपके बारे में सोचा

89. अकेले खुश होना दुखद है।

90. मैं इतनी दुखी होने के लिए इतनी खुश होने से कैसे चला गया।

  Feeling Sad Whatsapp Status in Hindi

91. आप उस व्यक्ति नहीं हैं जिसे मैं वापस जानता था।

92. गलत लोगों द्वारा खेला जाने वाला अकेला होना बेहतर है।

93. जब तक किसी को मेरी ज़रूरत नहीं है, मैं अदृश्य हूं।

94. मैं वापस कैसे जा सकता हूं जहां मुस्कुराहट असली थी।

95. अकेलापन मानव हालत है। कोई भी उस जगह को भरने वाला नहीं है।

96. एक सुबह आप जीने से डरते हैं।

97. मुझे कटौती करना है क्योंकि यह एकमात्र तरीका है जिसे मैं मुस्कुरा सकता हूं।

98. मुझे अपनी चुप्पी पता है और मेरे आँसू एक दिन मेरे दर्द को ठीक करेंगे।

99. कभी-कभी अकेले रहना बेहतर होता है। कोई भी तुम्हें चोट नहीं पहुंचा सकता

100. रोओ मत क्योंकि यह खत्म हो गया है, मुस्कान क्योंकि यह हुआ।

1 Comments

Post a Comment

Previous Post Next Post